BJP विधायक का विवादित बयान- खूब खनन करो, मेरे होते हुए कोई...

BJP विधायक का विवादित बयान- खूब खनन करो, मेरे होते हुए कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता : राजस्थान

क्षेत्र में आपके काम रोकने कोई सरकारी अधिकारी नहीं आएगा।

21492
0
SHARE

राजस्थान :: कामां से भाजपा विधायक जगत सिंह ने अवैध खनन को लेकर विवादास्पद बयान दिया है। सिंह ने भरतपुर के पहाड़ी क्षेत्र में खनन माफियाओं को संरक्षण का भरोसा दिलाते कहा कि सरकार आंखे बंद रखेगी। क्षेत्र में आपके काम रोकने कोई सरकारी अधिकारी नहीं आएगा।

भरतपुर।

कामां से भाजपा विधायक जगत सिंह ने अवैध खनन को लेकर विवादास्पद बयान दिया है। सिंह ने भरतपुर के पहाड़ी क्षेत्र में खनन माफियाओं को संरक्षण का भरोसा दिलाते कहा कि सरकार आंखे बंद रखेगी। क्षेत्र में आपके काम रोकने कोई सरकारी अधिकारी नहीं आएगा।
पूर्व विदेश मंत्री नटवर सिंह के पुत्र जगत ने खनन माफियाओं से कहा है कि खूब काम करो, मेरे होते हुए आपका कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता। मैंने अधिकारियों को पिछले 10 दिन से उनको रुकवा दिया है। क्या वैध क्या अवैध, भगवान जाने। मुझे कोई मतलब नहीं। मैंने सीएम को समझा दिया है, हमारे पास इसके अलावा रोजी रोटी का कोई साधन नहीं है। आप जो काम करते हो करो, मैं आपके साथ हूं।

Senior congress Leader Kunwar Natwar Singh alongwith his Son Jagat Singh,
Senior congress Leader Kunwar Natwar Singh alongwith his Son Jagat Singh,


कांग्रेस ने की निंदा

सिंह के खनन माफियाओं को शह देने के बयान की कांग्रेस ने निंदा की है। प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष अर्चना शर्मा ने कहा कि विधायक ने अवैध खननकर्ताओं का हौसला बढ़ाते हुए उन्हें आश्वस्त किया कि सीएम से उनकी वार्ता हो चुकी है और उन्होंने भरोसा दिया है कि अवैध खनन करने वालों पर कोई कार्रवाई नहीं की जाएगी। विधायक का यह सार्वजनिक बयान सीएम के अवैध खनन में लिप्तता पर मोहर लगा रहा है। इस प्रकरण को प्रदेश के माइनिंग गेट घोटाले के साथ जोडकऱ इसकी उच्च स्तरीय जांच की जानी चाहिए क्योंकि विधायक के इस बयान ने स्पष्ट कर दिया है कि प्रदेश में हो रहे समस्त अवैध खनन को प्रदेश सरकार की मुखिया की स्वीकृति प्राप्त है।

NATWAR1

और नटवर सिंघ खुद कोंग्रेस के साथ रह चुके है, और 2014 से पहले भाजपा में जा चुके है, और कोंग्रेस के खिलाफ बुक भी लिख चुके है, आज उसी का बेटा जगत सिंघ जो खनन माफिया ओ से मिलकर राजस्थान सरकार का खनन लुट रहे है…

NO COMMENTS