भोपाल में बाढ़ पीड़ितों में बंटा सडा हुवा अनाज, अंजान बनी शिवराज...

भोपाल में बाढ़ पीड़ितों में बंटा सडा हुवा अनाज, अंजान बनी शिवराज सरकार :: मध्यप्रदेश

4830
0
SHARE
  • मध्यप्रदेश में बाढ़ से कई गाव और कई लोग परेशान है, बाढ़ का कहर लोगो को परेशान कर रहा है, बाढ़ की वजह से कई बेघर हो चुके है, और उसमें खाने पिने की चीज़े की किल्लत दिखाई दे रही है.
  • भोपाल के बाढ़ प्रभावित इलाको में बाढ़ पीडितो को राहत की चीज़े पहोचा रही है, और राहत कार्य में ये भ्रस्टाचार दिखाई दे रहा है..
भोपाल। पिछले दिनों भोपाल में आई बाढ़ के बाद पीड़ितों को गेंहू-चावल बांटे गए, लेकिन ये वही गेंहू-चावल थे जो रिजेक्ट हो चुके हैं। अब जानवरों के उपयोग के लिए उचित रह गए हैं। घटिया राशन को लेकर आज राजधानी में बाढ़ पीड़ितों ने हंगामा बरपाया। याद दिला दें कि यही घटिया राशन पूरे मप्र में गरीबों को बांटा जा रहा है। इसकी क्वालिटी को लेकर कई बार शिकायतें हो चुकीं हैं। कई दफा इस तरह का राशन वापस लौटाया जा चुका है परंतु सड़ चुके गेंहू चावल अधिकारियों की मिली भगत के चलते वापस गोदामों में पहुंच रहे हैं।
File Image
File Image
नेहरू नगर के पास संजय नगर झुग्गी बस्ती में रहने वालों ने इस क्वालिटी का अनाज दिए जाने पर सरकार को जमकर कोसा। घटिया क्वालिटी का राशन दिए जाने का मामला सामने आने के बाद क्षेत्रीय पार्षद मोनू सक्सेना ने सिविल सप्लाईज कार्पोरेशन में करोडों का भ्रष्टाचार होने का आरोप लगाया है। उन्होंने सप्लायर का टेंडर निरस्त करने की मांग की।
File Image
File Image
दरसअल पिछले दिनों भोपाल के कमला नगर इलाके में आई बाढ़ के पीडितों को सरकारी राशन उपलब्ध कराने का दावा सरकार ने किया था लेकिन इसकी क्वालिटी ने सरकार के दावों की जमीनी हकीकत सामने लाकर रख दी है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY