फसल नहीं, भूत-प्रेतों के कारण से आत्महत्या कर रहे हैं किसान: गृहमंत्री...

फसल नहीं, भूत-प्रेतों के कारण से आत्महत्या कर रहे हैं किसान: गृहमंत्री MP

25324
0
SHARE
File Image
  • फसल की कीमतों से किसान परेशान है, और किसान का जीवन आज बरबाद होता नजर आ रहा है, और ऊपर से केंद्र की भाजपा सरकार की कोई मुवावजा नहीं मिल रहा और मध्यप्रदेश के गृह मंत्री ने किसानो पर बयान दे के किसानो की मजाक बना दी है..
भोपाल। मप्र विधानसभा के मानसून सत्र के दूसरे दिन कांग्रेसी विधायकों का ही बोलबाला रहा। सदन की कार्यवाही शुरू हुई ही थी कि कांग्रेस विधायक शैलेंद्र पटेल ने प्रदेश में बढ़ रही किसानों की आत्महत्या को लेकर सवाल किया। इस पर जवाब देते हुए गृहमंत्री भूपेंद्र सिंह ने कहा कि किसान फसल खराब होने की वजह से नहीं भूत-प्रेतों के कारण आत्महत्या कर रहे हैं।
  • गृहमंत्री के इस विवादित बयान के बाद कांग्रेस विधायकों ने सदन में हंगामा शुरू कर दिया। मंत्री के जवाब से असंतुष्ट कांग्रेस विधायक राजेंद्र पांडे ने पूछा कि ‘क्या सरकार भूत-प्रेतों पर विश्वास करती हैं।’ कांग्रेस ने यह भी कांग्रेस ने यह भी आरोप लगाया कि किसानों की मौत को सरकार गंभीरता से न लेते हुए उल्टे-सीधे बयान दे रही है।
उधर, अपने जवाब पर कायम गृहमंत्री ने कहा कि प्रदेश के कई ग्रामीण इलाकों में जावरा में भूत-प्रेत उतारे जाते हैं। कांग्रेसियों का हंगामा बढ़ता देख विधानसभा अध्यक्ष ने कुछ देर के लिए सदन की कार्यवाही स्थगित कर दी।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY