मैच फिक्सिंग पर कोहली ने दिया बड़ा बयान, कहा…

मैच फिक्सिंग पर कोहली ने दिया बड़ा बयान, कहा…

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने मैच फिक्सिंग पर अपनी राय रखते हुए कहा है कि

377
0
SHARE
Chennai: India's test match captain Virat Kohli addressing the media persons during the pre departure press conference at MAC Stadium in Chennai on Sunday. PTI Photo by R Senthil Kumar(PTI8_2_2015_000173a)

नई दिल्ली(6 मई): टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने मैच फिक्सिंग पर अपनी राय रखते हुए कहा है कि इसको हटाने के लिए आप कितना ही भरसक प्रयत्न करो लेकिन यह हमेशा ही व्यक्तिगत खिलाड़ी पर निर्भर करेगी कि वह कौन सा विकल्प चुनता है।

यह पूछने पर कि क्या क्रिकेट अधिकारियों ने मैच फिक्सिंग को दूर करने के लिए काफी प्रयास किया गया है तो कोहली ने कहा कि मुझे लगता है कि अधिकारी उतना तो कर रहे हैं कि वे खेल को साफ सुथरा रख सकें। आप निश्चित रूप से किसी के कमरे में जाकर यह नहीं कह सकते कि आप किसी से इस तरह से बात मत कीजिए। उन्होंने कहा कि वे नियम बना सकते हैं और आप इतना ही कर सकते हैं।

अंतत: यह व्यक्ति पर निर्भर करता है कि वह किस तरह के फैसले करना चाहता है। अगर कोई कुछ गलत करने का विकल्प चुनता है तो यह मायने नहीं रखता कि आप कितना नियंत्रण करते हो। कोहली ने कहा कि वह खुद को ‘भाग्यशाली’ समझते हैं कि उन्होंने एेसी किसी चीज का सामना नहीं किया है और वह अपनी पूरी जिंदगी में इसी तरह ही रहना चाहेंगे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY