युवराज सिंह के फैंस के लिए बेहद अच्छी खबर …..!

युवराज सिंह के फैंस के लिए बेहद अच्छी खबर …..!

युवराज आज गुजरात लायन्स के खिलाफ मुकाबले में खेलने के लिए टीम चयन के लिए उपलबिध रहेंगे।

311
0
SHARE
India's Yuvraj Singh celebrates taking the wicket of The Netherlands' Wesley Baressi during their ICC Cricket World Cup group B match in New Delhi March 9, 2011. REUTERS/Adnan Abidi (INDIA - Tags: SPORT CRICKET)

नई दिल्ली(6 मई): टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज युवराज सिंह आईपीएल 9 के मैचों में अब तक मैदान से दूर ही रहे हैं। इस सीजन में सनराइज़र्स हैदराबाद के लिए खेलने वाले युवराज चोट के कारण टीम से बाहर हैं। लेकिन अब उनकी टीम और फैंस के लिए अच्छी खबर आई है।

युवराज आज गुजरात लायन्स के खिलाफ मुकाबले में खेलने के लिए टीम चयन के लिए उपलबिध रहेंगे। युवराज को सनराइज़र्स हैदराबाद ने 7 करोड़ की मोटी रकम में खरीदा था। टीम के कोच टॉम मूडी ने मैच से पहले कहा, युवराज आज प्लेइंग इलेवन चयन के लिए मौजूद रहेंगे। इससे कोच मूडी ने ये साफ संकेत दे दिए हैं कि टी20 स्पेशलिस्ट युवराज आज सनराइज़र्स और अपने लाखों फैंस के लिए मैदान पर उतर सकते हैं।

गौरतलब है कि सनराइज़र्स हैदराबाद 7 में से 4 मैच जीत चुकी है। वर्ल्ड टी20 में क्वार्टर फाइनल मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ युवराज को पैर में चोट लग गई थी जिसके बाद से वो क्रिकेट से पूरी तरह से दूर थे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY