क्या आप अपनी गर्लफ्रेंड को इम्प्रेस करना चाहते है ? तो पढ़िए...

क्या आप अपनी गर्लफ्रेंड को इम्प्रेस करना चाहते है ? तो पढ़िए तरीके…

इस टीप्स से आप कर सकते है इम्प्रेस.. और बना सकते है जीवन साथी.. हस्ते खेलते ...

1278
0
SHARE

नईदिल्ली :: कई युवा ऐसे है जो अपनी गर्ल फ्रेंड को इम्प्रेस नहीं कर पाते, उसकी वजह से वो खुद मायूस रहते है,

– गर्लफ्रेंड से केसे बात करनी चाहिए उसको इम्प्रेस केसे करे इसकी बड़ी समस्या आज युवा ओ में बनी हुई है..

  • जब कभी आपकी गर्ल्फ्रेंड आपकों बडे ही प्यार से अपने नजदीक लाती हो और आपको अपनी बांहो में समटती है तो उस पल का अहसास ही कुछ अलग होता है, वो शायद आप बयां भी नहीं कर पायें। उस पल को अहसास कर और उसे अपनी प्रेमिका के सामने बयां करने के कुछ रोमांटिक पल हम आपको बताने जा रहा है। जिससे आपकी प्रेमिका आपकी ओर और भी आर्कषित होगी और आपके अहसास को भी अच्छी तरह से समझ पायेगी।

22

  • अपनी प्रेमिका का इंमप्रेस करने का सबसे पहला तरीका ,तुम्हारी मुस्कान मेरी सारी तकलीफों को दूर कर देती है। रोमांटिक होने का मतलब है उस पर तारीफों की बौछार करना। उसके हर एक मूमेंट को की तारीफे करना, हेयरस्टाइल की तारीफ कीजिए, उसकी आंखों की गहराइयों में खो जाइए। उसकी मुस्कान पर फिदा हो जाएं। अगर आप उसे रोमांटिक मूड में लाना चाहते हैं तो उसकी खूबसूरती की तारीफ कीजिए और फिर देखिए कि कैसे वह आपको अपनी बांहों में ले लेती है।

23

  • उनको अहसास दिलाओं की तुम जैसी हो वैसी ही अच्छी लगती हो, हर महिला की ख्वाहिश होती है कि उसका पार्टनर उसकी खूबसूरती की तारीफ करे। इसलिए जब भी आप उसे देखें तो उसकी आंखों में झांककर कहें कि तुम बिना मेकअप के ही खूबसूरत लगती हो और उसे अहसास दिलाएं कि वह आपको दुनिया की सबसे खूबसूरत लडकी लगती है।

240

  • उनको इस बात को समझाने की कोशिश करों की जब से तुमसे मिला हूं एकदम बदल गया हूं, एक अच्छा इंसान बनता जा रहा हूं ये जानकर लडकी को बहुत खुशी होगी कि आपकी जिंदगी पर उसका कितना पॉजिटिव असर है। उसे अहसास दिलाइए कि वह आपकी जिंदगी के लिए कितना महत्वपूर्ण है।

250

  • लडकियों को बहुत अच्छा लगता है जब कोई उनकी तारीफ करता है और साथ ही उनको अपने से ज्यादा समझे हैं तो वे उसे बहुत पंसद भी करते हैं। उनको बताओं कि तुम्हारे प्यार से सब कुछ मिल गया है। तुमने मेरी सारी कमी को पूरी तरह से दूर कर दिया है। तुम्हारे प्यार से मुझे सबकुछ मिल गया। इससे प्यारा शब्द शायद ही हो उसके लिए। इसके बाद तो वह अपना सारा गुस्सा भूलकर सिर्फ आपको प्यार करना चाहेगी।

26

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY