हाफिज सईद ने दी भारत को धमकी, कहा, भारत के हर शहर...

हाफिज सईद ने दी भारत को धमकी, कहा, भारत के हर शहर पर हमले के लिए ड्रोन तैयार, नरेन्द्र मोदी चुप क्यों ? …

नरेन्द्र मोदी ने चुनाव से पहले पाकिस्तान को लाहोर में घुसने की बात की थी, नरेन्द्र मोदी के आने के बाद पाकिस्तान में भारत विरोधी गतिविधियों में इजाफा हुवा है..

6301
1
SHARE

नई दिल्ली :: मुंबई हमलों का गुनाहगारहाफिज सईद ने एक बार फिर भारत को लेकर जहर उगला है। हाफिज सईद ने कहा है कि भारत पाकिस्तान को 1971 के समय का देश न समझे। अब पाकिस्तान के पास एटमी ताकत है।

हाफिज ने कहा कि पाकिस्तान किसी भी तरह का जवाब देने में सक्षम हैं। पाकिस्तान में एक रैली में हाफिज ने खुलेआम अमेरिका और भारत पर हमला बोलते हुए कहा कि अमेरिका भारत के हवाई अड्डों पर ड्रोन तैनात कर रहा है, जिससे पाकिस्तान के शहरों पर हमला किया जा सके लेकिन अगर ऐसा हुआ तो पाकिस्तान अपने ड्रोन से भारत पर परमाणु हमले करेगा।

Narendra Modi

पाकिस्तान भारत विरोधी गतिविधियों में आज आगे बढ़ गया है, नरेन्द्र मोदी ने चुनावो में किये वादों को आज खुद नरेन्द्र मोदी भूल चुके है, और पाकिस्तान को अच्छा दोस्त तक बताया था, और संघ के मोहन भागवत ने पाकिस्तान को छोटा भाई तक बताया था, जनता आज पूछ रही है की भारत में पिछले 10 साल में बिलावल भुट्टो जेसे विरोधी ओ को कोई जनता नहीं था जो आज भारत विरुद्ध बयान दे रहे है, और हाफिज सईद को पकड़ने के दावे मोदी जी के जूठे साबित हो रहे है, और आगे भी पाकिस्तान ने लखवि की आवाज़ का सेम्पल देने के लिए मन तक कर दिया था,

Hafiz Muhammad Saeed, chief of the Jamat-ud-Dawa religious party, addresses the Harmain Sharifain Conference in support of the Saudi Arabian government in Peshawar

जनता की आज की राय है की नरेन्द्र मोदी के आने के बाद पाकिस्तान और ताकतवर बन चूका है, और यूएन की रिपोर्ट के अनुसार पाकिस्तान अणु क्षमता में 2 साल में भारत से आगे निकल चूका है, पाकिस्तान को लाहोर में घुस कर मारने की बात करने वाले नरेन्द्र मोदी पे आज सवाल उठ रहे है..

1 COMMENT

LEAVE A REPLY