स्कूली बच्ची की स्पीच सुनकर रो पड़ीं आनंदीबेन….

स्कूली बच्ची की स्पीच सुनकर रो पड़ीं आनंदीबेन….

आनंदीबेन गुजरात के हरेज प्राइमरी स्कूल के कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंची थीं।

649
0
SHARE

अहमदाबाद। गुजरात की मुख्यमंत्री आनंदी बेन पटेल भावुक हो गईं। स्कूल प्रवेशोत्सव के मौके पर आयोजित कार्यक्रम में एक बच्ची ने कन्या भ्रूण ह्त्या के मुद्दे को उठाया। बच्ची के शब्दों ने मुख्यमंत्री को इस कदर झकझोर दिया की वो भावुक हो गईं। बच्ची की स्पीच इस कदर मुख्यमंत्री को असर कर गई कि उन्होंने बच्ची को मंच पर मिलने बुलाया। जैसे ही वो बच्ची मंच पर मुख्यमंत्री से मिलने आई सीएम आनंदी बेन अपने आप पर काबू रख नहीं पाई और भावुक हो गईं। हालांकि मुख्यमंत्री ने बच्ची को आश्वासन भी दिया।

आनंदीबेन गुजरात के हरेज प्राइमरी स्कूल के कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंची थीं। उसी समय नौवीं क्लास की छात्रा अंबिका गोहेल ने एक पत्र पढ़ा, जिसमें एक अजन्मीं बच्ची अपनी मां से निवेदन करती है, कि उसे इस दुनिया में आने दिया जाए। अंबिका की प्रस्तुति ने आनंदीबेन और बाकी सभी का दिल छू लिया। यह चिट्ठी पढ़ते हुए अंबिका खुद रोने लगीं।

अंबिका को रोते देख गुजरात की पहली महिला मुख्यमंत्री आनंदीबेन भी अपने आंसू रोक नहीं पाईं। आनंदीबेन ने अंबिका को गले से लगाया और दोनों रोने लगे। बाद में आनंदीबेन ने छात्रा के आंसू पोंछे और कहा कि माता-पिता को लड़के और लड़कियों में भेदभाव नहीं करना चाहिए।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY