गर्लफैंड को इंप्रेस करना है तो अपनाएं ये फैशन टिप्स….

गर्लफैंड को इंप्रेस करना है तो अपनाएं ये फैशन टिप्स….

किसी ने सच ही कहा कि कपड़ों से ही आपके व्यक्तित्व की पहचान होती है।

1446
0
SHARE

मुंबई :: आपको जानकर आश्चर्य होगा कि ढंग से कपड़े पहने पुरुषों की ओर ना केवल लड़कियां बल्कि खुद पुरुष भी आकर्षित हो जाते हैं।

किसी ने सच ही कहा कि कपड़ों से ही आपके व्यक्तित्व की पहचान होती है। महिलाएं तो इसको लेकर अवेयर रहती हैं, लेकिन पुरुष इसे नजरअंदाज करते हैं। कई पुरुष अपने कपड़े पहनने के ढंग और फैशन तथा ड्रेसिंग को महत्व नहीं देते हैं। आपको जानकर आश्चर्य होगा कि ढंग से कपड़े पहने पुरुषों की ओर ना केवल लड़कियां बल्कि खुद पुरुष भी आकर्षित हो जाते हैं। सलीके से कपड़े पहनने से आपके अंदर एक अलग सा ही आत्मविश्वास झलकता है। आप भी चाहते हैं दूसरों के सामने अपना इंप्रेशन जमाना तो अपनाएं ये फैशन टिप्स….

फीटिंग के कपड़े पहनें

पुरूषों को ऐसे कपड़े पहनने चाहिये जो आपके फिटिंग के हो। ढीले कपड़े आपकी इमेज को खराब कर देंगे।

कपड़ों का रख-रखाव
कभी-कभार जल्दबाजी में सिकुड़े हुए कपड़े पहन लेते हैं। इससे आपकी बुरी छाप लोगों पर पड़ेगी। कपड़ों को साफ-सुथरा और प्रेस करके ही पहनें।


चटकीले कपड़ों को करें नजरअंदाज

किसी पार्टी में चमकीले कपड़े पहनने से भले ही लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच ले। चमकदार कपड़े दूसरे लोगों की खानाफूसी का कारण बन जाता है। हमेशा सिंपल और साफ-सुथरे पहनने से आपकी सादगी झलकेगी।

पुराने कपड़ों से बचें

पुराने और फेड हो चुके कपड़ों को तुरंत ही खुद से दूर कर देना चाहिए। कई पुरुषों की आदत होती है कि वह एक ही कपड़े को कई बार पहनते हैं। यह कोई आदत सोसायटी में आपकी इमेज खराब करती है।

कपड़ों के रंगों पर भी ध्यान दें

कपड़ों का चयन करते समय रंगों पर भी ध्यान दें। आप पर किस रंग के कपड़े अच्छे दिखते हैं, इस पर विशेष फोकस करना चाहिए। गोरे रंग पर तो गहरे रंग के कपड़े अच्छे लगते हैं, लेकिन रंग काला और सांवला हो तो हल्के रंगों का ही कपड़ों में चयन करें।

NO COMMENTS