यूपी के एक और ढोंगी बाबा का वीडियो वायरल.. औरत को धर्म...

यूपी के एक और ढोंगी बाबा का वीडियो वायरल.. औरत को धर्म के नाम पे करता था सेक्स..

13860
0
SHARE

उत्तरप्रदेश ::
लखनऊ अभी कुछ ही दिनों पहले बाराबंकी के हर्रई धाम आश्रम के बाबा परमानंद के भक्त महिलाओं से सेक्स करना का वीडियो वायरल हुआ था। अब राजधानी लखनऊ में एक ऐसा ही बाबा कन्हैयालाल सामने आया है। वीडियो देखे

बाबा का वीडियो सामने आने के बाद लखनऊ की एसएसपी मंजिल सैनी ने इस ढोंगी बाबा के खिलाफ एफआईआर करने का आदेश दिया है। बाबा फरार है। दरअसल एक युवती अपने पिता की शराब की लत से परेशान होकर इस बाबा के पास किसी उपाय के लिए पहुंची थी, पर बाबा ने उसे अपने जाल में फंसाते हुए रेप करने की कोशिश की।

युवती किसी तरह बच कर निकल भागी और पुलिस के पास पहुंची पर पुलिस ने बाबा के खिलाफ कोई एक्शन लेने के बजाए पीड़िता को चलता कर दिया पर युवती ने बाबा को सजा दिलाने की ठान ली और एक समाजसेवी की मदद से फिर कैमरे के साथ बाबा के पास पहुंची और बाबा की सारी बातें व करतूत कैमरे में रिकार्ड कर ली।

इसके बाद सारे सुबूत के साथ युवती लखनऊ की एसएसपी मंजिल सैनी के पास पहुंची। एसएसपी ने वीडियो देखने के बाद ढोंगी बाबा पर एफआईआर करने का आदेश दे दिया। उसके बाद से बाबा फरार है।

वीडियो में साफ दिख रहा है कि बाबा युवती को बहला-फुसला कर उसके साथ रेप करने की कोशिश कर रहा है। युवती त्रिवेणी नगर-3 की रहने वाली है। इस बाबा कन्हैयालाल के यहां भक्तों की भीड़ लगी रहती थी और यह बाबा खुद को बड़े संत के रूप में प्रचारित करवाता था।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY