मोदी के मुरीद हुए ‘जेम्स बॉंड’, 10 जून को पहुंचेंगे दिल्ली…

मोदी के मुरीद हुए ‘जेम्स बॉंड’, 10 जून को पहुंचेंगे दिल्ली…

अंग्रेजी फिल्मों का सुपर जासूस जेम्स बॉंड भारत आ रहा है।

16924
0
SHARE

नई दिल्ली: अंग्रेजी फिल्मों का सुपर जासूस जेम्स बॉंड भारत आ रहा है। वो यहां दो दिन रुकेगा और भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से वन-टू-वन मुलाकात भी करेगा। ऐसा कहा जाता है कि जेम्स बॉंड मोदी के कार्यकाल में भारत ने जिस तेजी से प्रगति की है, उससे वो मोदी के मुरीद हो गये हैं। दरअसल, जेम्स बॉंड के नाम से मशहूर इस ब्रिटिश एक्टर का नाम डैनियल क्रेग है।

bond2

डैनियल क्रेग मोदी से मुलाकात के अलाबा दिल्ली में एक चैरिटी फुटबॉल मैच में भी हिस्सा लेंगे। ये मैच 11 जून को दिल्ली में नेता बनाम अभिनेताओं की टीम के बीच खेला जायेगा। नेताओं की टीम का नेतृत्व मनोज तिवारी और बाबुल सुप्रियो करेंगे जब कि अभिनेताओँ की टीम में अभिषेक बच्चन, रनबीर कपूर, अर्जुन कपूर और सिद्धार्थ मल्होत्रा जैसे एक्टर शामिल दर्शक दीर्घा में भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अलावा यूनाइटेड नेशंस के महासचिव बान की मून जैसी हस्तियां होंगी।

bond3

जेम्स बॉंड यानी डैनियल क्रेग यूनाईटेड नेशंस की ओर से बारूदी सुरंगों के खिलाफ दुनिया भर अभियान के लिए नामित किये गये हैं। वो भारत में इटली के राजनयिक एंजेलो एंटोनियो टोरियेलो के बुलावे पर आ रहे हैं। दिल्ली चैरिटी फुटबॉल मैच उन्हीं के संगठन ‘ह्युनैमिसी’ की सहायतार्थ खेला जायेगा। डैनियल क्रेग मुंबई भी जायेंगे और वहां बाकी बालिवुड स्टार्स से मुलाकात करेंगे।

bond1

NO COMMENTS