BJP नेता ने हवाईजहाज में लड़की के साथ की अश्लील हरकतें…

BJP नेता ने हवाईजहाज में लड़की के साथ की अश्लील हरकतें…

नरेन्द्र मोदी सरकार की नाकामी जाहिर हो रही है..

8142
0
SHARE
BJP HARASSMENT LADY

अहमदाबाद :: वारदात 29 मई को इंडिगो एयरलाइंस की गोवा-अहमदाबाद की एक उड़ान में 13 साल की एक लड़की के कथित यौन उत्पीड़न के लिए गांधीनगर के एक भाजपा नेता को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी नेता अशोक मकवाना मजदूरों के ठेकेदार हैं। अहमदाबाद के सरदारनगर पुलिस थाने के निरीक्षक वीआर पटेल ने कहा कि लड़की के घरवालों की शिकायत पर पुलिस ने 41 साल के मकवाना को गिरफ्तार कर लिया है।

मकवाना के खिलाफ आईपीसी की धारा 354-ए (यौन शोषण) और बाल यौन अपराध संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम की धारा 11 एवं 12 के तहत मामला दर्ज किया गया है। लड़की के माता-पिता ने बीते रविवार को प्राथमिकी दर्ज करायी थी, जिसमें उन्होंने कहा कि लड़की के बगल की सीट पर बैठे एक यात्री ने सफर के दौरान उसका यौन शोषण किया।

निरीक्षक वीआर पटेल ने कहा, ‘‘लड़की अकेले सफर कर रही थी। वह मध्य रात्रि के आसपास उड़ान में सवार हुई थी और रविवार तड़के यहां पहुंची। आरोप लगाया गया है कि मकवाना ने उसे कई बार गलत तरीके से छुआ और सफर के दौरान कुछ अश्लील इशारे किए।’’

उन्होंने कहा, ‘‘लड़की ने घर पहुंचने के बाद घरवालों को घटना की जानकारी दी। जिसके बाद अज्ञात यात्री के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी। हमने यात्रियों की सूची देखी जिससे हमें मकवाना का पता चला।’’ भाजपा की गांधीनगर शाखा के अध्यक्ष महेंद्र पटेल ने मकवाना के भाजपा के साथ संबंधों की पुष्टि की।

MODIJOK

जिस नरेन्द्र मोदी ने भाजपा ने नारी सुरक्षा का वादा कर के सत्ता हासिल की आज उसके गुजरात में ये घटना बनना शर्मनाक है और नरेन्द्र मोदी सरकार की नाकामी जाहिर हो रही है.. आगे भी मोदी के मिनिस्टर निहालचन्द बलात्कार के आरोप में फंस चुके है, और भी कई भाजपा के नेता, एवं मिनिस्टर सेक्स्युअल हेरेसमेंट में फस चुके है, जनता आज सवाल उठा रही है की ” नारी सुरक्षा ” की सिर्फ बाते ही की है नरेन्द्र मोदी सरकार ने आज पहले से जायदा यौन शोषण होने लगा है.. लगातार खबरे बढ़ रही है…

NO COMMENTS