पंजाब में ड्रग्स तस्करी कारोबार में भाजपा का हाथ : अमरसिंह

पंजाब में ड्रग्स तस्करी कारोबार में भाजपा का हाथ : अमरसिंह

ड्रग्स कारोबार के जरिए ही पठानकोट पहुंचे थे आतंकी

11529
1
SHARE
अमर सिंह ने कहा कि पंजाब के ड्रग्स तस्करी कारोबार में बीजेपी का हाथ

उत्तरप्रदेश :: समाजवादी पार्टी के राज्यसभा सदस्य अमर सिंह ने बीजेपी पर अपनी पोल खुलने के डर से फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ का विरोध करने का आरोप लगाया है. रविवार को उन्होंने कहा कि पठानकोट एयरबेस में हुई घुसपैठ के मूल में भी पंजाब का मादक तस्करी गिरोह ही था

बीजेपी पर लगाया ड्रग्स कारोबार का आरोप
सिंह ने कहा कि आजकल फिल्म उड़ता पंजाब की चर्चा है. मैं खुद कोई आरोप नहीं लगा रहा लेकिन बॉम्बे हाई कोर्ट ने परखच्चे उड़ाते हुए कहा है कि वहां मादक पदार्थो का प्रयोग हो रहा है. अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता पर आप प्रहार ना करें. उन्होंने परोक्ष रूप से आरोप लगाते हुए कहा कि पंजाब में मादक पदार्थो की तस्करी के काम में बीजेपी का हाथ है. शायद इसीलिए उड़ता पंजाब को लेकर इतनी हायतौबा मची है.

ड्रग्स कारोबार के जरिए ही पठानकोट पहुंचे थे आतंकी
सिंह ने कहा कि पंजाब के ड्रग्स तस्करी कारोबार में बीजेपी का हाथ है. मादक पदार्थों के व्यापार में लिप्त लोग, कश्मीर में इस व्यापार के ही माध्यम से घुसे थे और सेना के एक परिसर में जो लोग 10-15 दिन तक प्रवेश कर छिपे रहे, उसके मूल में भी वही पंजाब के मादक पदार्थ तस्करी करने वाले लोगों का गिरोह था.

अदालत पहुंची ‘उड़ता पंजाब’ की लड़ाई
पंजाब में ड्रग्स की लत पर आधारित शाहिद कपूर अभिनीत फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ के कथित आपत्तिजनक दृश्यों और संवादों को लेकर फिल्म निर्माता और सेंसर बोर्ड के बीच शुरू हुई लड़ाई अदालत पहुंच गई है. हाई कोर्ट ने बोर्ड की आपत्तियों पर सवाल उठाए हैं. फिल्म पर सेंसर बोर्ड की आपत्ति को लेकर विभिन्न फिल्मकारों और कलाकारों ने खासी तीखी प्रतिक्रिया दी है.

1 COMMENT

  1. Hey there just wanted to give you a quick heads up.
    The words in your post seem to be running off the screen in Safari.
    I’m not sure if this is a format issue or something to do with internet browser compatibility
    but I figured I’d post to let you know. The layout look great though!
    Hope you get the problem resolved soon. Thanks

LEAVE A REPLY